केएल राहुल अथिया शेट्टी अगले साल शादी करेंगे: T-20 वर्ल्ड कप के बाद जनवरी में महाराष्ट्र में होगी शादी, वेडिंग कंपनी ने शुरू की तैयारी

0
17


मुंबई19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी आती हैं। ANI की रिपोर्ट के अनुसार BCCI के एक सूत्र ने बताया कि केएल राहुल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से अगले साल जनवरी में शादी करेंगे।

न्यूजीलैंड टूर के बाद होगी शादी
सूत्र के मुताबिक, केएल राहुल ने क्रिकेट काउंसिल बोर्ड को बताया कि वे अगले साल अथिया से शादी करेंगे। कपल T-20 वर्ल्ड कप और न्यूजीलैंड टूर के बाद शादी महाराष्ट्र में करेगा। यही बात मुझसे अथिया के परिवार की तरफ से भी बताई गई है। हालांकि इसके पहले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि राहुल-अथिया की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले जहान में होगी। बता दें, कपल 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शादी के कुछ फंक्शन कपल के घर में होंगे
अथिया और राहुल मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल में संधु पैलेस नाम की बिल्डिंग में सी-फेसिंग 4BHK अपार्टमेंट में साथ रह रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों पहले इसी घर में वेडिंग ऑर्गनाइजर्स भी रेकी के लिए गए थे। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि कंपनी ने तैयारी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के कुछ फंक्शन इस घर में होगें। हालांकि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हुई है।

समय मिलते ही शादी की प्लानिंग करेंगे- सुनील
कुछ दिनों पहले एक इवेंट में पहुंचे सुनील से रिपोर्टर ने अथिया और केएल राहुल की शादी के बारे में पूछा था। इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा, मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे तभी शादी होगी। राहुल का शेड्यूल अभी बहुत बिजी है। अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप फिर साउथ आफ्रीका टूर और ऑस्ट्रेलिया टूर है। जब बच्चों को एक लंबा ब्रेक मिलेगा, तब शादी होगी। भाई एक दिन शादी नहीं हो सकती..।

सुनील ने आगे कहा- अभी पापा चाहते हैं कि लड़की है तो शादी हो जाए, लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए। बच्चों को डिसाइड करने दीजिए, क्योंकि आप कैलेंडर देखोगे तो डर जाओगे। एक-दो दिन का गैप है और इतने छोटे गैप में शादी बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं है। वक्त मिलते ही हम इसकी प्लानिंग जरूर करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link