किशोर कुमार के बंगले में रेस्टोरेंट खोलेंगे विराट कोहली: किशोर दा की फैमिली के साथ डील हुई फाइनल, 5 साल के लिए लीज पर लिया बंगला

0
47


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एक नया बिजनेस खोलने की तैयारी में हैं। विराट एक और रेस्टोरेंट खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने दिवंगत एक्टर-सिंगर किशोर कुमार के मुंबई के जुहू वाले बंगले को लीज पर लिया है।

ई-टाइम्स के मुताबिक विराट एक हाई ग्रेड रेस्टोरेंट खोलने वाले हैं। रेस्टोरेंट का काम करीब-करीब पूरा हो चुका है। कहा जा रहा है कि अगले महीने ये रेस्टोरेंट शुरू भी होने की संभावना है।

विराट ने 5 साल के लिए लीज पर लिया बंगला

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी इस बात को कंफर्म करते हुए कहा कि कुछ महीने पहले सुमित कुमार (किशोर कुमार और लीना चंदरावरकर के बेटे) की विराट कोहली संग मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों की बंगले को किराए पर लेने की बातचीत हुई। अब आखिरकार ये बंगला 5 साल के लिए विराट को किराए पर दे दिया गया है।

इसी बंगले में रहा करते थे किशोर कुमार

किशोर कुमार का बंगला गौर कुंज मुंबई के जुहू तारा रोड पर स्थित है। किशोर दा जब जिंदा थे तो वो इसी बंगले में रहा करते थे। बंगले के आसपास की हरियाली किशोर दा को काफी पसंद थी। यहां तक कि उन्होंने बंगले के आसपास के पेड़ों के दिलचस्प नाम भी रखे थे। बंगले में एक गैराज भी था, जिसमें वो अपनी विंटेज कार पार्क किया करते थे।

विराट 900 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं

विराट की बात करें तो वो दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में 61वें नंबर पर हैं। मौजूदा समय में विराट 30 से अधिक ब्रांड इंडोर्स कर रहे हैं। ब्रांड, IPL और मैच फीस मिलाकर सालाना विराट 200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाते हैं। विराट की नेटवर्थ 900 करोड़ से ज्यादा हैं।

अभी तक विराट के इस नए रेस्टोरेंट का नाम सामने नहीं आया है।

अभी तक विराट के इस नए रेस्टोरेंट का नाम सामने नहीं आया है।

विराट कोहली हैं कई बिजनेस के मालिक

विराट ने इससे पहले भी कई बिजनेस में इंवेस्ट किया है। वो UAE Royals (टेनिस टीम) के को- फाउंडर हैं। इसके अलावा वो One8 Commune नामक रेस्टोबार के मालिक हैं। वो Wrogn ब्रांड के भी को-फाउंडर हैं। साथ ही विराट इंडियन सुपर लीग में खेलने वाली टीम FC Goa के को-फाउंडर भी हैं।

13 अक्टूबर 1987 को हुआ था किशोर कुमार का निधन

वहीं किशोर कुमार की बात करें तो वो फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं। उनका 35 साल पहले (13 अक्टूबर 1987) निधन हो गया था। उन्होंने अपने करियर में करीब 110 म्यूजिक डायरेक्टर्स के साथ 2678 फिल्मों में गाने गाए थे। किशोर दा ने करीब 88 फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया था।

किशोर दा ने 4 शादियां की थीं, पर उसके बाद भी वो खुद को अकेला ही पाते थे।

किशोर दा ने 4 शादियां की थीं, पर उसके बाद भी वो खुद को अकेला ही पाते थे।

खबरें और भी हैं…



Source link