कार्तिक आर्यन का रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलासा: सारा अली खान संग ब्रेकअप के बाद बोले- मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं

0
6



13 घंटे पहले

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया। कार्तिक अक्सर एक्ट्रेस सारा अली खान संग ब्रेकअप की खबरों की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो अब सिंगल हैं।

कार्तिक 1 साल से हैं सिंगल

कार्तिक ने कहा, ‘मैं पिछले सवा साल से सिंगल हूं। बाकी मुझे कुछ नहीं पता।’ इस पर उनसे कहा गया कि वो टाइमलाइन को लेकर काफी स्पेसिफिक हैं, तो वो शरमा गए और कहने लगे कि वो पिछले 1 साल से सिंगल हैं। इसके बाद कार्तिक से पूछा गया कि क्या वो आगे भी यही कहेंगे कि उनका काम ही उनकी रिलेशनशिप है। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है, लेकिन मैं सिंगल हूं। बस इतनी सी ही बात है।’

कार्तिक ने सारा को सोशल मीडिया से कर दिया है अनफॉलो

सारा ने कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। साथ ही सारा ने कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी। ऐसे में जब दोनों ने ‘लव आज कल 2’ में साथ काम किया तो इनके अफेयर को लेकर अफवाहें जोर पकड़ने लगीं। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी हवा हो गईं। खबरें तो यहां तक आईं कि कार्तिक ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है।

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान का वर्क फ्रंट

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म की हिंदी रीमेक होगी। इसके अलावा कार्तिक ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आएंगे। वहीं सारा इन दिनों पवन कृपलानी की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा सारा लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की कौशल के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी।



Source link