कानूनी पचड़े में तब्दील हुई शर्लिन-राखी की बहस: एक-दूसरे के खिलाफ की पुलिस में शिकायत, अब कोर्ट पहुंचेगा मामला

0
7


3 घंटे पहले

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं। 7 नवंबर को जहां राखी ने शर्लिन के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन की, तो वहीं आज शर्लिन ने भी राखी के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन दर्ज कराई है।

शर्लिन ने राखी के खिलाफ दर्ज कराई कंप्लेन

6 नवंबर को राखी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि की कंप्लेन दर्ज कराई है। अब शर्लीन ने भी एक कदम आगे बढ़ाते हुए राखी के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन फाइल करा दी है। इतना ही नहीं शर्लिन ने अपने एफआईआर की कॉपी ट्वीट कर राखी को टार्गेट किया है। जिसके तहत उन्होंने राखी के खिलाफ आईपीसी की धारा 499, धारा 500, धारा 509 और धारा 503 के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई है। शर्लिन ने यह शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।इसी के साथ एक्ट्रेस ने लिखा कि- नौटंकीबाज राखी सावंत तैयार हो जाएं गिरफ्तार होने के लिए।

शर्लिन ने साधा राखी पर निशाना

शर्लिन ने राखी पर निशाना साधते हुए कहा- ‘इंडस्ट्री के ये टॉमीज हम मीटू विक्टिम्स की यूनिटी को निशाना बना रहे हैं। वो झूठे बयान दे रहे हैं, कि शर्लिन चोपड़ा पोर्न स्टार है, प्रोस्टिट्यूट है। राखी सावंत जो मेरे बारे में घटिया और अपमानजनक बातें कर रही है, वो भला खुद क्या काम करती है। होटलों में प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइज करती है और बॉयफ्रेंड्स बनाकर उन्हें लूटती है, सबको पता है कि वो खुद कैसे काम करती है।’

शर्लिन ने राखी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- ‘जिस किसी मोलेस्टर पर लोग मीटू का केस लगाते हैं, राखी उनकी बहन बन जाती हैं। राखी उन सभी विक्टिम्स के विरोध में खड़ी हो जाती हैं। आप सब देख सकते हैं कि राखी क्या कर रही है। ये लड़ाई शोषण के खिलाफ है। मेरी तुमसे कोई लड़ाई नहीं है, तुम्हारे मोलेस्टर भाईयों से है। जाकर पूछो कि तुम्हारे भाईयों ने क्या किया है।’

शर्लिन ने महाराष्ट्र के सीएम को लिखा लेटर
राखी के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराने के साथ ही शर्लिन ने पुलिस ऑफिसर और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को लेटर लिखा है। लेकर में शर्लिन ने डायरेक्टर साजिद खान पर मोलेस्टेशन के गंभीर आरोप लगाए है। ऐसे में अगर पुलिस आने वाले दिनों में कोई एक्शन नहीं लेती है, तो यह मामला कोर्ट तक जाएगा।

राखी सावंत से शर्लिन के खिलाफ दर्ज कराई कंप्लेन
राखी सावंत ने कल यानी 6 नवंबर को मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में जाकर शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। इतना ही नहीं राखी ने शर्लिन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पड़ियों के लिए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। राखी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास शर्लिन के खिलाफ कई सबूत हैं।



Source link