करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा शाहिद कपूर से जुड़ा दिलचस्प सवाल, एक्ट्रेस ने ईमानदारी से दिया जवाब

0
13
Advertisement


करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के चलते करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का हिस्सा बने. करीना कपूर पहले भी इस चैट शो में नजर आती रही हैं. करीना ने अपने करियर के अलग-अलग पड़ावों में इस शो का हिस्सा बनकर लोगों को अपनी जिंदगी के बारे में जानने का मौका दिया.

करीना ने शो में रैपिड फायर राउंड में जब करण जौहर के सवालों के जवाब दिए, तो एक्ट्रेस के फैंस ने उनकी हर एक बात पर ध्यान दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने इस सवाल का जवाब देने से परहेज किया कि आज देश के टॉप एक्टर और एक्ट्रेस कौन हैं. वे किसी ऐसे सेलेब का नाम बताने में भी विफल रहीं, जिसे उनके कजिन रणबीर कपूर की पार्टी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा.

करण जौहर के सवाल पर आया शाहिद कपूर का जिक्र
हालांकि, करीना के पास इस बात का जवाब था कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर शाहिद कपूर की गेस्ट लिस्ट में किसे शामिल नहीं किया जाएगा. करीना ने जवाब दिया, ‘लगता है कि वह मैं हूं’ करीना का जवाब सुनकर करण जौहर हंस पड़े. करीना के एक और जवाब, जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह था थर्स्टी पोस्ट के लिए करीना कपूर की पसंद का इंस्टाग्राम अकाउंट.

आमिर खान के सवाल पर हंस पड़े करीना कपूर और करण जौहर
आमिर खान ने बड़ी मासूमियत से पूछा कि यह थर्स्टी फोटोज क्या हैं? आमिर को इसका मतलब समझाने से पहले, करण और करीना खूब हंसे. करीना कपूर ने फिर रणवीर सिंह को अपनी पसंद के रूप में चुना. इस पर करण जौहर ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट का जिक्र किया.

आमिर खान ने की रणवीर सिंह की तारीफ
करण ने जब आमिर खान से पूछा कि वे रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बारे में क्या सोचते हैं, तो एक्टर ने रणवीर की बॉडी की तारीफ की और कहा, ‘यह रणवीर का काफी बेबाक अंदाज था.’ काम की बात करें तो करीना कपूर और आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे. यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

Tags: Karan johar, Kareena kapoor, Shahid kapoor



Source link

Advertisement