कमाल राशिद खान के सपोर्ट में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा: बोले- वो साजिश का शिकार हुए हैं, उन्हें जल्दी न्याय मिलना चाहिए

0
12


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा, फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान के समर्थन में उतरे हैं। दरअसल, शत्रुघ्न ने एक ट्वीट शेयर कर केआरके को साजिश का शिकार बताया है। साथ ही एक्टर ने लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही केआरके को इंसाफ मिलेगा। राशिद खान पर इस समय कई मुकदमे चल रहे हैं और वो फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया केआरके को सपोर्ट
शत्रुघ्न सिन्हा ने केआरके का सपोर्ट में ट्वीट कर लिखा, किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि कमाल राशिद खान एक सेल्फ मेड व्यक्ति हैं। इतने अपोजिशन और स्ट्रगल के बावजूद उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। उन्हें भगवान का आशीर्वाद मिला हुआ है। इंडस्ट्री के साथ साथ उन्होंने सोसाइटी में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया केआरके को सपोर्ट।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया केआरके को सपोर्ट।

केआरके अपनी बात बेबाकी से कहते हैं
एक्टर ने कमाल राशिद खान के बेबाकी की तारीफ करते हुए कहा, उनकी सबसे बड़ी संपति उनका आत्मविश्वास रहा है। वह बिना किसी डर के बोलते हैं। उन्हें संविधान के अनुसार अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है, भले ही वो किसी को पसंद आए या न। वह अपने मन की बात बोलने में बिलकुल भी नहीं कतराते हैं। वह हालातों की साजिश का शिकार लग रहे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं और मुझे उम्मीद है कि केआरके को न्याय मिलेगा। जितना जल्दी जस्टिस मिलेगा, उतना अच्छा होगा। जय हिंद।”

14 दिन की न्यायिक हिरासत में केआरके
केआरके को 30 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट से मलाड पुलिस ने दो साल पुराने केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद KRK को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दरअसल, केआरके पर 2020 में कुछ विवादित ट्वीट्स को लेकर युवा सेना की कोर कमेटी ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनके के खिलाफ नोटिस जारी किया गया था। 5 सितंबर को केआरके को 2019 केस में सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप में वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link