कटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना: करण जौहर ने किया रिश्ते को कंफर्म, मालदीव वेकेशन पर सिबेस्टियन के साथ आईं थीं नजर

0
9


एक दिन पहले

करण जौहर ने हाल ही में अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेन माइकल के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। इलियाना इससे पहले ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रियू नीबोन को डेट कर रही थीं, लेकिन 2020 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

करण के सामने इलियाना-सेबेस्टियन की हुई थी पहली मुलाकात

शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहुंचे थे। इस दौरान करण ने कटरीना से कहा, ‘इलियाना डिक्रूज का आपकी फैमिली के साथ कनेक्शन है, जिसे आपको कंफर्म करने की जरूरत नहीं है। मालदीव की ट्रिप की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जो मैंने देखी थीं। उन्हें देखने के बाद मैं सोचने लगा कि मैंने इन दोनों को अपने सामने पार्टी में मिलते देखा था।

इलियाना-सेबेस्टियन कटरीना के बर्थडे के मौके पर मालदीव गए थे।

करण ने आगे कहा, ‘ये सब बहुत जल्दी हो गया है।’ इन बातों को सुनने के बाद कटरीना हंस पड़ीं और बोलीं कि वो भी अपने आसपास काफी चीजों को देख रही हैं।

इलियाना ने अभी तक नहीं किया है अपने रिश्ते को ऑफिशियल

दरअसल 16 जुलाई को कटरीना के बर्थडे की कुछ फोटोज सामने आई थीं। इनमें विक्की, कटरीना, इलियाना डिक्रूज, सेबस्टियन, इसाबेल कैफ, आनंद तिवारी और मिनी माथुर नजर आ रहे थे। कटरीना की पार्टी में इलियाना और सेबेस्टियन को साथ देखकर लोग कयास लगाने लगे थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही मालदीव से वापस लौटते समय भी इलियाना और कटरीना कैफ के भाई को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था। हालांकि दोनों ने अभी तक इस रिश्ते की ऑफिशियल नहीं किया है।

इलियाना ने 2012 में किया था बॉलीवुड डेब्‍यू

इलियाना ने साल 2012 में अनुराग बसु की फिल्‍म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। इसके बाद वो ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्‍तम’ और ‘रेड’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने साउथ की ‘पोकिरी’, ‘किक’, ‘जुलायी’ और ‘केडी’, जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में भी काम किया है। वहीं सेबेस्टियन यूके में रहने वाले मॉडल और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ के भाई हैं।



Source link