कई लोगों को नहीं पसंद आया पठान का टीजर: बायकॉट करने की उठी मांग, यूजर्स ने बताया फिल्म को वॉर और मार्वल्स की कॉपी

0
6


7 घंटे पहले

शाहरुख खान ने अपने 57वें बर्थडे के मौके पर अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर रिलीज किया। इस फिल्म के साथ शाहरुख लंबे समय बाद बतौर लीड एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यही वजह है कि पठान को लेकर शाहरुख के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। लेकिन इसी बीच कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म का टीजर नहीं पसंद आया है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन और ब्रह्मास्त्र की तरह पठान को भी बायकॉट करने की मांग शुरू हो गई है।

टीजर रिलीज के बाद से ही ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेड कर रहा है। कई लोगों ने पठान के टीजर को वॉर और मार्वल्स का कॉपी बताया है। ऐसे में रिलीज के पहले ही शाहरुख की फिल्म बॉयकॉट ट्रेंड की लहरों के बीच फंसती हुई नजर आ रही है।

एक बार फिर एक्टिव हुआ बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड

शाहरुख की फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही एक बार फिर बायकॉट ट्रेंड एक्टिव हो गया है। टीजर को लेकर एक तरफ जहां फैंस में एक्साइटमेंट दिख रहा है, वहीं दूसरी टीजर की कमियों को हाइलाइट करते हुए सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही हैं। बायकॉट ट्रेंड के बीच यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस कैसा प्रदर्शन करती है।

टीजर को मिल रहा निगेटिव रिस्पॉन्स

शाहरुख के टीजर को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा – ‘ये फिल्म मार्वल्स और वॉर का कॉपी पेस्ट है बस।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हमारे अपने त्योहार हैं, हमारे अपने कल्चर है। हम अब से ट्रेडिशनल अपने त्योहार मनाएंगे, यहां पर पठान के लिए कोई जगह नहीं है।’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘पठान का टीजर ऋतिक की फिल्म वॉर का कॉपी है। क्योंकि उसमें शाहरुख है, सिर्फ इसलिए क्रिंज टीजर को प्रमोट करना बंद करो।’ टीजर को खराब बताते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘यह फिल्म टाइगर जिंदा है का दूसरा पार्ट लग रही है, फिल्म में कुछ भी खास नहीं लग रहा है।’

25 जनवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी पठान

पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है,यशराज फिल्म्स के बैनर के तले ये स्पाई थ्रिलर फिल्म है। यशराज फिल्म्स इससे पहले एक था टाइगर,टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी स्पाई थ्रिलर मूवी बना चुके हैं। अब इस लिस्ट में पठान का नाम भी जुड़ने वाला है। पठान 25 जनवरी, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।



Source link