ओरहान के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर जान्हवी का रिएक्शन: कहा – जब वो आस-पास होता है तो मुझे घर जैसा लगता है

0
9



एक घंटा पहले

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों खबरें आ रही थी कि वो फेमस व्लॉगर ओरहान अवात्रामणि को डेट कर रही हैं। अब हाल ही में इन खबरों पर खुद जान्हवी कपूर का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने पहली बार अपने और ओरहान के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है।

जान्हवी ने ओरहान को बताया अपने दोस्त
न्यूज़18 से हुई खास बातचीत के दौरान जब जान्हवी से ओरहान के बारे में सवाल किया गया। तब जान्हवी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में कहा- जब वो मेरे आसपास होता है, तो मुझे घर जैसा लगता है। वो मेरा बहुत खास दोस्त है। मैं और ओरहान एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। वो एक ऐसे इंसान है, जिसके साथ न केवल मुझे अच्छा लगता है, बल्कि वो बुरे समय में हमेशा मेरा साथ देते हैं, हमेशा मेरी सक्सेस पर मेरी पीठ थपथपाते हैं। जब वो आसपास होता है तो मुझे घर जैसा महसूस होता है और मुझे उन पर पूरा भरोसा है। मुझे लगता है लाइफ में ऐसा दोस्त मिल पाना बेहद मुश्किल होता है। एक ऐसा दोस्त जो आपके लिए इस तरह खड़ा होता है, जैसे वो अपने खास दोस्तों के लिए खड़ा होता है। वो बहुत बढ़िया इंसान हैं।

कई मौकों पर एक साथ देखे गए ओरहान-जान्हवी
पिछले काफी समय से ओरहान और जान्हवी को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है। पिछले दिनों दोनों एक साथ हेलोवीन पार्टी में स्पॉट किए गए थे। यह पार्टी ओरहान ने ही होस्ट की थी। इसके अलावा ओरहान के साथ जान्हवी को दिवाली पार्टी में भी स्पॉट किया गया था। बता दें कि दोनों एक साथ कई देशों की यात्रा भी कर चुके हैं।

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्में
जान्हवी कपूर की फिल्म मिली इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगी हुई है। फिल्म का कलेक्शन भले ही खास न हो, लेकिन जान्हवी की तारीफ खूब हो रही है। यह फिल्म साल 2019 में आई सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलन की रिमेक है। इसके अलावा जान्हवी जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।



Source link