एम्बर हर्ड ने हर्जाना भरने के लिए बेचा अपना घर: कैलिफोर्निया स्थित 6 एकड़ की प्रॉपर्टी बेची, डील से 3.93 करोड़ रुपए का हुआ फायदा

0
16
Advertisement


9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फेम जॉनी डेप और हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही मे आई रिपोर्ट के अनुसार, एम्बर ने हर्जाने की राशि चुकाने के लिए अपना घर बेचा है। दरअसल, एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। इसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया।

इस केस में डेप को जीत मिली थी और कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। इसके कुछ दिनों बाद कोर्ट ने एक बार फिर इस मामले में दखल देते हुए हर्जाने की राशि चुकाने के लिए लिखित आदेश दिए थे।

3.93 करोड़ का हुआ फायदा
रिपोर्ट के मुताबिक, एम्बर ने कैलिफोर्निया के रेगिस्तान स्थित अपनी प्रॉपर्टी युका वैली ई-स्टेट को बेचने की डील की है। यह प्रॉपर्टी 6 एकड़ में फैली है, इसमें तीन बेडरूम और तीन बाथरूम बने हुए हैं। इस प्रॉपर्टी को उन्होंने 1.5 मिलियन डॉलर यानी 8.25 करोड़ रुपए में बेचा है। इस डील से उन्हें 500,000 मिलियन डॉलर यानी 3.93 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है।

कोर्ट ने जारी किया आदेश
जॉनी-एम्बर केस में जज ने ऑफिशियली एक लेटर जारी कर मुआवजे की रकम देने का ऐलान किया था। उन्होंने अपने आदेश में लिखा कि दोनों अपनी-अपनी रकम जल्द भरें। इसमें जॉनी डेप की इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिए कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने के लिए कहा था। वहीं जूरी ने जॉनी को आदेश दिए थे कि एम्बर को वह दो मिलियन डॉलर यानी15.65 करोड़ रुपए जल्द से जल्द दें।

हो सकता है जॉनी पैसा ना लें
इसके पहले डेप की वकील ने कहा कि हम एम्बर से मुआवजा नहीं लेंगे, अगर वह कोर्ट के फैसले को आगे चुनौती नहीं देंगी। वकील ने आगे कहा, यह मानहानि का मुकदमा कभी भी पैसों के लिए नहीं था। यह केस हमेशा जॉनी की खोई हुई इज्जत के लिए था। अगर एम्बर हर्ड इस केस को और नहीं घसीटती हैं तो हो सकता है जॉनी मुआवजे की रकम ना लें।

क्या है मामला
एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया। एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार और मानसिक उत्पीड़न के दावे किए थे। हर्ड ने कोर्ट के फैसले को निराशाजनक करार दिया। उन्होंने कहा कि इस फैसले से मेरा दिल टूट गया है। वहीं, डेप ने कहा कि जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement