एक छोटे कीड़े ने रोक दिया यूएस ओपन का मैच: बॉल गर्ल ने हटाया, तो दोबारा शुरू हो सका; नडाल उलटफेर के शिकार

0
15


  • Hindi News
  • Sports
  • US Open 2022 Danielle Collins Vs ArynaSabalenka When A Bug Stop The Match; Rafael Nadal

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोलिंस और सबालेंका के बीच चल रहा था मैच।

कहते हैं एक चींटी हाथी पर भारी पड़ सकती है। यह बात मंगलवार को यूएस ओपन में सही साबित हुई। जब एक छोटे से कीड़े के कारण विमेंस सिंगल्स का राउंड ऑफ 16 मुकाबला रोकना पड़ा। डेनियल कॉलिन्स और आर्यन सबालेंका के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान कोर्ट में एक कीड़ा आ गया। ऐसे में कोलिंग ने कीड़े को देखकर सर्विस रोक दी। फिर बॉल गर्ल ने उस कीड़े थोड़े प्रयास के बाद हटाया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। यह मुकाबला सबालेंका ने 6-3, 3-6, 6-2 से जीता।

इससे पहले, साल के चौथे ग्रैंड स्लैम के 9वें दिन 22वीं सीड कैरोलीना प्लिस्कोवा ने 26वीं सीड विक्टोरिया अजारेंका को तीन सेटों के मुकाबले में हराते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जबकि रात को 22 ग्रैंड स्लैम जीतने वाले राफेल नडाल उलटफेर का शिकार हो गए।

चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिस्कोवा ने विमेंस सिंगल्स में बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका को 7-5, 6-7, 6-2 से हराया। वहीं, मेंस सिंगल्स के राउंड ऑफ 16 में अमेरिका फ्रांसेस टियाफो ने स्पेन के राफेल नडाल को 6-4, 4-6, 6-4, 6-3 से हराया।

अमेरिकी स्टार फ्रांसेस टियाफो ने स्पेन के राफेल नडाल को 6-4, 4-6, 6-4, 6-3 से हराया।

अमेरिकी स्टार फ्रांसेस टियाफो ने स्पेन के राफेल नडाल को 6-4, 4-6, 6-4, 6-3 से हराया।

विमेंस सिंगल्स क्वार्टर फाइनल लाइनअप

  • स्वेतिक vs पेगुला
  • प्लिस्कोवा VS सबालेंका
  • गॉफ VS गार्किया
  • ओंस जबेउर vs टॉमलजानोविक

डिफेंडिंग चैंपियन मेदवेदेव भी हारे थे
​​​​​​​
एक दिन पहले डिफेंडिंग चैंपियन डेनियल मेदवेदेव उलटफेर का शिकार हो गए थे। उन्हें 23वीं वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने 7-6, 3-6, 6-3, 6-2 से हराया। वहीं, हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।

कोको पहली बार क्वार्टर फाइनल में
फ्रेंच ओपन की उपविजेता कोको गॉफ 13 वर्ष बाद यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली अमेरिका की सबसे युवा खिलाड़ी बनी हैं। उससे पहले 2009 में मेलानी ऑडिन ने 17 वर्ष की उम्र में अंतिम-8 में जगह बनाई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link