एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में हुआ कार एक्सीडेंट: बेटी साशा हॉस्पिटल में एडमिट, एक्ट्रेस बोलीं- दुआ करें

0
10


एक घंटा पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान उनके साथ कार में उनके बच्चे और बच्चों की नैनी मौजूद थीं। हालांकि इस एक्सीडेंट में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं, लेकिन उनकी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल में एडमिट है। इस बात की जानकारी रंभा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि वो उनकी बेटी के लिए दुआ करें।

हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी

रंभा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी। कार में बच्चों के साथ मैं और नैनी थे। थोड़ी चोटें आई हैं, लेकिन हम सभी सुरक्षित हैं। पर मेरी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल में एडमिट है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आप सभी की प्रार्थना हमारे लिए बहुत मायने रखती है।’

लोग कर रहे हैं बेटी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ

रंभा ने सोशल मीडिया पर कार एक्सीडेंट की फोटोज शेयर की हैं। इसमें उनकी कार बुरी तरह डैमेज नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने बेटी साशा की हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। रंभा का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनकी बेटी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ कर रहे हैं।

कौन हैं रंभा?

रंभा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। उन्होंने दो दशक में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। रंभा, सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म से ही उन्हें असली पहचान मिली थी। ‘जुड़वा’ के अलावा रंभा ने ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।



Source link