इंडिगो की फ्लाइट के नीचे आई कार, VIDEO: दिल्ली एयरपोर्ट पर ड्राइवर ने पहियों के ठीक नीचे रोकी, पटना जा रहे विमान को नुकसान नहीं

0
5
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • Delhi Airport Video Footage; Go First Car Collision With Indigo Patna Flight

नई दिल्ली9 घंटे पहले

दिल्ली एयरपोर्ट पर मंगलवार को जो कार प्लेन के नीचे आकर रुकी, वो गो फर्स्ट कंपनी की है।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक हादसा टल गया। यहां इंडिगो की फ्लाइट के सामने कार आ गई। फ्लाइट के पहियों के ठीक नीचे आकर रुकी कार गो फर्स्ट कंपनी की थी। कंपनी सूत्रों ने बताया कि प्लेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

इंडिगो का प्लेन 6E2002 दिल्ली से पटना जाने के लिए तैयार था। कई यात्री प्लेन में सवार थे और कुछ उसमें चढ़ रहे थे। इसी बीच एक कार तेज गति से आई और प्लेन के पहिये के नीचे खड़ी हो गई। इसे देख वहां अफरातफरी मच गई। सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और ड्राइवर को पकड़ लिया। तुरंत कार को प्लेन के नीचे से हटाया गया और राइट टाइम पर फ्लाइट को रवाना किया गया।

ड्राइवर का अल्कोहल टेस्ट कराया गया
सुरक्षाकर्मियों ने कार के ड्राइवर को हिरासत में लेकर उसका अल्कोहल टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। एयरपोर्ट और सुरक्षा अधिकारी कार ड्राइवर से पूछताछ कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर जहां ये विमान खड़ा था, वहां तक किसी भी गाड़ी को ले जाने की इजाजत नहीं है। ये ड्राइवर गाड़ी प्लेन के पास क्यों ले गया, इसकी जांच की जा रही है।

स्पाइसजेट की 50 फीसदी उड़ानें रुकीं

DGCA ने विमानों में खराबी पर स्पाइसजेट पर कड़ी कार्रवाई की थी। अगले आठ हफ्तों तक उसकी 50 फीसदी उड़ानों पर रोक लगा दी है। स्पाइसजेट के विमानों में 19 जून से 18 दिनों की अवधि के दौरान तकनीकी खराबी के कम से कम आठ मामले आए, जिसके बाद DGCA ने 6 जुलाई को एयरलाइन को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया था। पूरी खबर पढ़ें



Source link

Advertisement