आलिया भट्ट ने सही बताया देश के राष्ट्रपति का नाम: बोलीं- जब लोग मुझे डंब कहते हैं..तो मुझे अच्छा लगता है

0
16
Advertisement


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया। आलिया ने बखूबी इसका जवाब दिया और उसके बाद कहा कि उन्हें अच्छा लगता है, जब लोग उन्हें डंब समझते हैं। दरअसल आलिया ने कॉफी विद करण में अपने डेब्यू के समय भारत के राष्ट्रपति का नाम गलत बताया था। जिसके बाद से हर कोई उनको ट्रोल करने और उनका मजाक उड़ाने लगा।

लोगों के मजाक उड़ाने से मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई

आलिया ने कहा, ‘देश की प्रेजेंट प्रेसिडेंट का नाम द्रौपदी मुर्मू जी है।’ जब उनसे आगे पूछा गया कि अब लोग उन्हें पहले से स्मार्ट और बुद्धिमान मानते हैं, तो इसके जवाब में आलिया कहती हैं, ‘मुझे अच्छा लगता था, जब लोग मुझे बुद्धू या कितनी मूर्ख है बोलते थे।

मुझे सच में मजा आता था, क्योंकि लोग मुझ पर कई मीम्स बनाते थे, जिनसे मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई। इसके बाद आपको मेरी फिल्में पसंद आने लगीं। इसका मतलब था कि मैं फिल्मों में ठीक कर रही हूं।’

दुनिया में सर्वाइव करने के लिए इमोशनल इंटेलिजेंस होना चाहिए

आलिया कहती हैं, ‘मैं लोगों को ये मैसेज देना चाहती हूं कि जनरल नॉलेज या किताबी ज्ञान सिर्फ आपको विद्वान नहीं बनाता। इस दुनिया में सर्वाइव करने के लिए आपके अंदर एक इमोशनल इंटेलिजेंस होना चाहिए, जो कि सबसे बड़ी इंटेलिजेंस है। मुझे आज ये भी याद नहीं है कि मैंने अपनी स्कूल की किताबों में क्या पढ़ा था? लेकिन मुझे टीचर्स और स्टूडेंट्स से मेरी सारी मुलाकातें याद है। मुझे लगता है कि यही सबसे बड़ी चीज होती है।’

‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी आलिया

आलिया ने 2013 में ‘कॉफी विद करण’ में देश के राष्ट्रपति का नाम गलत बताय दिया था। शो में जब आलिया से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया था, तो उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण का नाम लिया था। बस तभी से आलिया के जीके को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मजाक उड़ रहा है।

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया और रणबीर एक साथ पहली बार दिखेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement