आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बनते ही सोशल मीडिया पर छाए, लोगों ने लगा दिया शादी और बच्चे के जन्म का हिसाब

0
9


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने रविवार को सुबह अपने घर नन्हे मेहमान की खुशखबरी सुनाई. रविवार को सुबह से ही आलिया और रणबीर को पेरेंट्स बनने की बधाई संदेश आने लगे. दिनभर बधाइयों का तांता लगा रहा. सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की बेटी पर चर्चा होती रही.

ट्विटर पर भी रणबीर कपूर का नाम ट्रेंड करने लगा. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो शादी और बच्चे के जन्म लेने के समय का भी हिसाब लगा डाला. कई यूजर्स ने इसको लेकर फनी मीम शेयर किए हैं. इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ट्विटर पर भी रणबीर कपूर का नाम ट्रेंड करने लगा.

आलिया भट्ट और रणबीर को मिल रहे बधाई संदेश
आलिया भट्ट और रणबूर कपूर को बधाइयों का तांता लगा हुआ है. जहां कपूर और भट्ट खानदान में खुशियां मनाई जा रही हैं. वहीं बॉलीवुड के कई सितारे आलिया को बधाई देते हुए नए मेहमान का स्वागत कर रहे हैं. आलिया को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर मीम्स से भर गया है. लोगों ने आलिया की शादी से लेकर बच्चे पैदा होने के समय का भी गणित लगा डाला. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि 6 महीने और कुछ ही दिन में आलिया की बेटी पैदा हो गई है.

करण जौहर के नाम की भी चर्चा तेज
करण जौहर को लेकर भी सोशल मीडिया पर तेजी से मीम वायरल हो रहे हैं. जिसमें करण जौहर को लेकर यूजर्स का कहना है कि वे आलिया और रणबीर की बेटी को लॉन्च करने के लिए स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं. एस सोशल मीडिया यूजर ने करण जौहर की फोटो के साथ मीम्स शेयर किया है. जिसमें उसने लिखा कि करण जौहर आलिया और रणबीर कपूर की बेटी को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे हैं.

Tags: Aalia bhatt, Bollywood news, Ranbir kapoor



Source link