आलिया के पिता महेश भट्ट थिएटर में देखेंगे ब्रह्मास्त्र: प्राइवेट स्क्रीनिंग में नहीं टिकिट खरीद ऑडियंस के साथ शो देखेंगे, आठ हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

0
18



एक घंटा पहले

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी। यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म हैं। ऐसे में आलिया के पिता और फिल्ममेकर महेश भट्ट इस फिल्म को थिएटर में देखने का प्लान किया है। उन्होंने कहा है कि मैं इस फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो पब्लिक के साथ देखूंगा।

टिकिट खरीदकर ब्रह्मास्त्र देंगें महेश भट्ट
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुतबाकि, भट्ट परिवार के करीबी बताया कि महेश जी का प्लान है कि वह ऑडियंस के साथ बैठकर फिल्म देखेंगे। वह इस स्पेशल फिल्म की टिकिट खरीदकर शो देखेंगे। उन्होंने इंडस्ट्री के लिए होने वाले प्राइवेट स्क्रीनिंग शो में जाने से मना किया है। वह चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र जैसी स्पेशल में लोगों के साथ ही देखेंगे।
महेश भट्ट ने आलिया भट्ट के सात सड़क 2 में काम किया था। यह फिल्म 2020 में पैंडेमिक के बीच रिलीज हुई थी। आलिया के लिए उनके पिता सपोर्ट सिस्टम से बड़ा क्रिटिक का काम करते हैं।

VFX में हुए 150 करोड़ रुपए खर्च
फिल्म को असल दिखाने के लिए मेकर्स ने हाई लेवल के VFX का इस्तेमाल किया गया है, जिस पर मेकर्स ने 150 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इस फिल्म का VFX, DNEG (डबल नेगेटिव स्टूडियो) द्वारा किया गया है। ये एक ब्रिटिश इंडियन स्टूडियो है, जिसका हेडक्वार्टर लंदन में है, हालांकि इसके स्टूडियो मुंबई, लॉस एंजलिस, चेन्नई, मॉन्ट्रियल, चंडीगढ़, बेंगलुरु, टोरंटो, वैंकूवर में भी हैं।

इस स्टूडियो को इंसेप्शन, इंटरस्टेलर, एक्स मशीन, ब्लेड रनर 2049, फर्स्ट मैन, टेनेट और ड्यून जैसी फिल्मों के लिए अब तक 7 ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुके हैं। इस स्टूडियो ने हैरी पॉटर एंड द डेथी हॉलो, एवेंजरः इन्फिनिटी वॉर, एवेंजर एंडगेम, गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग, मुलान, अलादीन, मिशन इंपोसिबलः फॉल आउट जैसी करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में VFX वर्क किया है।

दुनियाभर की आठ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म
अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को भारत की 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स स्टार स्टूडियो के पास हैं। 21 फॉक्स स्टार स्टूडियो के टाइटल से फॉक्स हटा दिया गया है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र इस स्टूडियो के नए नाम के साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। वहीं फिल्म को वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर फिल्म द्वारा वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा। भारत की 4500 स्क्रीन्स मिलाकर इसे ग्लोबली 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।



Source link