आमिर खान का खुलासा: बच्चों के साथ समय न बिता पाने पर जताया अफसोस, बोले- अब मैं उनसे हर हफ्ते मिलता हूं

0
9
Advertisement


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में कॉफी विद करण में नजर आए। शो में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ के बारे में खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने अपने बच्चों यानी जुनैद और इरा खान के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए। शो में उनके साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ की को-स्टार करीना कपूर खान भी नजर आईं।

मैंने पूरी लाइफ काम के लिए डेडिकेट कर दी

फैमिली और काम के बीच में समय बैलेंस करने के बारे में आमिर कहते हैं, ‘मैंने 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और तब से मैंने अपनी पूरी लाइफ काम के लिए डेडिकेट कर दी। मुझे लगता है कि मैंने अपने रिश्तों को उस तरह से नहीं संभाला जैसा मैं अपने काम को संभालता हूं। जब वो छोटे थे तब मैंने इरा और जुनैद के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया।’

अब मैं फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताता हूं

आमिर आगे कहते हैं, ‘पिछले कुछ महीनों से मुझे लगने लगा है कि मैं बदल गया हूं। मैं अब अपनी फैमिली, बच्चे, किरण के पेरेंट्स और रीना के पेरेंट्स के साथ बहुत ज्यादा जुड़ गया हूं। मैं अपने काम को पीछे रखकर उनके साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करता हूं। लेकिन उस समय मेरा पूरा दिमाग सिर्फ काम के बारे में ही सोचता था, पर अब नहीं।’ बता दें आमिर ने 2 शादियां की थीं, पर दोनों से उन्होंने तलाक ले लिया है।’

पिछले साल हुआ था आमिर-किरण का तलाक

आमिर खान ने 1986 में पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी की थी। आमिर उनसे बहुत प्यार करते थे, लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों ने 2002 में तलाक ले लिया। उसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी। कपल की शादी 2005 में हुई थी, जिसके 16 साल बाद 2021 में दोनों ऑफिशियली अलग हो गए। इस शादी से कपल को एक बेटा आजाद राव है। वहीं पहली शादी से आमिर के दो बच्चे इरा और जुनैद हैं।

नागा चैतन्य कर रहे हैं फिल्म से डेब्यू

आमिर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। इस फिल्म अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। इसमें आमिर के अलावा करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं। इस फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और सैफ अली खान भी फिल्म में कैमियो अपियरेंस देंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement