आज सोनाली फोगाट की बेटी से मिलेंगे KEJRIWAL: भगवंत मान भी होंगे साथ; यशोधरा दोनों CM से करेगी CBI जांच के लिए सहयोग की बात

0
22


हिसारएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब CM भगवंत मान आज 2 दिन के प्रवास पर हिसार पहुंच रहे हैं। दोनों CM शाम 5 बजे सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट से मिलने घर जाएंगे और शोक ग्रस्त परिवार को सांत्वना देंगे। वहीं यशोधरा भी उनसे अनुरोध करेगी कि वे हरियाणा और गोवा के CM से मांग करें कि हत्याकांड की जांच CBI से करवाई जाए। हरियाणा सरकार केवल जांच का आश्वासन ही दे रही है, जबकि गोवा पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची।

सोनाली फोगाट का बॉडीगार्ड लाइन में भेजा गया

हिसार पुलिस ने सोनाली के बॉडीगार्ड को वापस हिसार पुलिस लाइन भेज दिया है। सोनाली की मौत के बाद बॉडीगार्ड कई दिनों तक उसके परिवार की सुरक्षा में फार्म हाउस पर तैनात रहा, परंतु सोमवार को उसे वापस पुलिस लाइन भेज दिया। सदर थाना प्रभारी मंदीप सिंह ने बताया कि सुरक्षा कर्मचारी को पुलिस लाइन भेजा है।

यशोधरा फोगाट ने सरकार से मांगी सुरक्षा

सोनाली फोगाट की मौत के बाद बेटी यशोधरा द्वारा जान का खतरा बता कर हरियाणा सरकार से सुरक्षा मांगी गई है। इस मामले में हरियाणा राज्य महिला आयोग भी एक्शन में आय। आयोग ने इसको लेकर DGP को पत्र लिख कर यशोधरा को सुरक्षा की जरूरत बताई है। कहा है कि उनकी सुरक्षा हरियाणा पुलिस की जिम्मेदारी है।

यह है सोनाली फोगाट हत्याकांड मामला

23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए हत्याकांड की जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है। सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या का, इन दोनों और अन्य 3 के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज किया गया है। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों के नाम हैं- सोनाली फोगाट का PA सुधीर सांगवान, उसका साथी सुखविंदर, रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर।

खबरें और भी हैं…



Source link