अपने कार्यों से हर किसी को चकित कर देते हैं इस मूलांक के लोग, होते हैं धनवान | People of this radix surprise everyone with their actions, they are rich | Patrika News

0
15
Advertisement


मूलांक 4 वाले लोगों पर राहु ग्रह का विशेष प्रभाव रहता है। ये लोग काफी व्यवहार कुशल होते हैं। इन्हें समाज और राजनीति हर विषय की जानकारी होती है। ये समय के पाबंद होते हैं। जो भी कार्य हाथ में लेते हैं उसे समय पर पूरा करने की पूरी कोशिश करते हैं। ये मेहनत करने से जरा भी नहीं घबराते। जिस चीज की धुन पकड़ लेते हैं उसे पूरा करके ही दम लेते हैं। लाइफ में इन्हें कई उलझनों का सामना करना पड़ता है लेकिन ये सभी उलझनों को पार करते हुए सफलता हासिल करते हैं।

इनकी आर्थिक स्थिति की बात की जाए तो वो अमूमन अच्छी होती है। व्यवहारिक रूप से इन्हें काम करने में अच्छा लाभ प्राप्त होता है। इनकी आर्थिक स्थिति में कभी-कभार बड़े-बड़े उछाल देखने को मिलते हैं लेकिन ये तब भी इनके पास धन की कमी नहीं होती। क्योंकि ये धन के निवेश में भी माहिर माने जाते हैं। ये अपने पैसे व्यर्थ के कामों में खर्च करते हुए भी देखे गए हैं। खासकर दोस्तों पर ये खूब पैसा खर्च करते हैं।

ये हर किसी की मदद के लिए तैयार रहते हैं लेकिन इन्हें दूसरों से लाभ कम ही मिलता है। इनकी खासियत होती है कि ये किसी के साथ भी तुरंत घुल मिल जाते हैं। लेकिन इनके प्रेम संबंध स्थायी नहीं रहते। ये अच्छे व्यापारी, ट्रांसपोर्टर, ठेकेदार, उद्योगपति, डिजाइनर, डाक्टर, राजनेता, पायलट, वकील, शिक्षाविद और लीडर हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें

बेहद ऊर्जावान और मेहनती होते हैं इस राशि के लोग, करियर में पाते हैं बेशूमार सफलता





Source link

Advertisement